सिराज ने अपनी सफलता का श्रेय विराट को दिया
Type Here to Get Search Results !

सिराज ने अपनी सफलता का श्रेय विराट को दिया

 

नई दिल्ली । भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी सफलता का श्रेय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दिया है। सिराज ने कहा कि आज वह जहां भी हैं उसमें विराट की सबसे बड़ी भूमिका है।  शमी ने कहा, मैं जब ऑस्ट्रेलिया में था और मुझे अपने पिता के निधन का पता चला तो मेरी तबीयत खराब हो गई। मैंने दुखी होकर अपने को कमरे में बंद कर लिया। 
उस समय में कमरे के एक कोने में बैठकर रो रहा था पर तभी विराट भाई मेरे कमरे में आ गए। उन्होंने मुझे कसकर गले लगाया और कहा, मैं तुम्हारे साथ हूं। चिंता मत करो। विराट के इन शब्दों ने मेरा हौंसला बढ़ाया। टेस्ट सीरीज के दौरान भी विराट ने हमेशा ही मेरा उत्साह बढ़ाया। इसी कारण मैं अच्छा प्रदर्शन कर पाया। आर.सी.बी. के लिए भी मेरा पिछले दो सत्र का प्रदर्शन अच्छा नहीं था पर इस दौरान भी विराट ने मेरा साथ दिया। सिराज ने कहा कि मैं आज जो भी हूं अपने कप्तान के कारण ही हूं। जब मैंने अपने पिता को खो दिया था तो मैं बिखर गया था और वास्तव में मुझे तब होश नहीं था। यह विराट भैय्या वहां थे जिन्होंने मुझे ताकत दी और सहारा दिया।

Source=https://pradeshlive.com/news.php?id=siraj-credits-his-success-to-virat-296745

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------