इंदौर से हिसार सप्लाई के लिए लाया जा रहा था हथियारों का जखीरा, राजस्थान पुलिस ने उकलाना के दो युवकों को दोस्तों समेत पकड़ा
Type Here to Get Search Results !

इंदौर से हिसार सप्लाई के लिए लाया जा रहा था हथियारों का जखीरा, राजस्थान पुलिस ने उकलाना के दो युवकों को दोस्तों समेत पकड़ा

राजस्थान की मांडल पुलिस ने लाॅरेंस गैंग से जुड़े हाेने के शक में उकलाना के दो युवकों को पानीपत और फतेहाबाद के दो दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। राजस्थान पुलिस ने बताया कि इन हथियारों की हिसार में किसी व्यक्ति को डिलीवरी दी जानी थी। पकड़े गए आरोपियों की लाॅरेंस गैंग से जुड़े होने की आशंका है।

भीलवाड़ा एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि पुलिस ने जिले में चैकिंग अभियान चलाया था। अजमेर-भीलवाड़ा हाई-वे पर मांडल चौराहे पर पुलिस ने नाकेबंदी की थी। इस बीच हरियाणा नंबर की एक लग्जरी कार आई जिसे पुलिस ने चैकिंग के लिए रुकवाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और नाकेबंदी तोड़कर हथियार लहराते हुए निकल गए। पुलिस टीम ने आरोपियों को पीछा कर दबोच लिया।

आरोपियों की पहचान उकलाना खंड के गांव मुगलपुरा वासी राजेंद्र उर्फ जोकर, उकलाना वासी प्रवेश, फतेहाबाद के राजूवाला वासी मोनू व पानीपत के कैप्टन मार्ग मार्केट वासी विक्रम के रूप में हुई । गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और 37 मैगजीन बरामद हुई। मांडल थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा गया है।

हिसार में होनी थी हथियारों की सप्लाई
आरोपियों ने बताया कि इन हथियारों की डिलीवरी मध्यप्रदेश के इंदौर के पास से शुभम उर्फ बिगनी ने करवाई थी। उकलाना के मुगलपुरा वासी शुभम उर्फ बिगनी हत्या के एक मामले में जोधपुर जेल में बंद है। पकड़े गए इन हथियारों को हिसार में ही शुभम उर्फ बिगनी के इशारे पर किसी आदमी को डिलीवरी दी जानी थी।

15 दिन पहले जमानत पर आया था राजेंद्र उर्फ जोकर
मुगलपुरा निवासी राजेंद्र उर्फ जोकर के खिलाफ अम्बाला, बरवाला, सिरसा के चौपटा, जीरकपुर और मोहाली थानों में हत्या के प्रयास, लूट, नकबजनी आदि के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। वह दिन पहले जेल से जमानत पर आया था।

शुभम उर्फ बिगनी वाट्सएप पर दे रहा था निर्देश : जोधपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी मुगलपुरा निवासी शुभम उर्फ बिगनी पकड़े गए आरोपियों को वाट्सएप पर निर्देश दे रहा था। इसके साथ ही शुभम उर्फ बिगनी ने ही एमपी के इंदौर के पास से हथियारों की डिलीवरी दिलवाई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उकलाना | राजस्थान के मांडल पुलिस की गिरफ्त में आराेपी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hQmQGI
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------