OnePlus Nord CE 2 Lite 5G रिव्यू: आइए मैं आपके सवालों के जवाब देता हूं
Type Here to Get Search Results !

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G रिव्यू: आइए मैं आपके सवालों के जवाब देता हूं

ग्राहकों का एक बड़ा हिस्सा एक फोन को एक दायित्व के रूप में नहीं चाहता है और यहीं पर नॉर्ड सीई 2 लाइट की 19,999 रुपये की कीमत दिलचस्प हो जाती है।



मुझे हाल ही में एक 30-कुछ उपयोगकर्ता से एक ईमेल मिला है जिसने बताया कि कैसे एक फोन खरीदने से उसका बटुआ गा गया है और उसके खर्चों को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा, 'पिछले साल मैंने जो फोन खरीदा था, उसकी ईएमआई चुकाने के लिए मैं ज्यादा समय तक काम कर रहा हूं।' "ईमानदारी से कहूं तो अब मैं फंसा हुआ महसूस कर रहा हूं।" जैसा कि मैं एक कहानी के लिए शोध कर रहा था, मुझे एहसास हुआ कि यह वास्तव में एक ऐसा पहलू है जिस पर ध्यान नहीं दिया जा सकता है। मुझे लगता है कि ब्रांडों को एक बीच का रास्ता अपनाने की जरूरत है जहां एक फोन वित्तीय दायित्व की तरह महसूस न हो। पिछले हफ्ते वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी की समीक्षा करते हुए, इसने मुझे कुछ उम्मीद दी कि ऐसा फोन पेश करना संभव है जो हर दृष्टि से व्यावहारिक हो, लेकिन साल के लिए आपकी वित्तीय योजना को भी बाधित न करे। यहां मैं वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी के बारे में क्या महसूस करता हूं।


 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------