टी आई अयाची की बहाली को लेकर महिला कांस्टेबल की एसपी से गुहार टी आई और महिला कांस्टेबल की लव स्टोरी में नया मोड़
Type Here to Get Search Results !

टी आई अयाची की बहाली को लेकर महिला कांस्टेबल की एसपी से गुहार टी आई और महिला कांस्टेबल की लव स्टोरी में नया मोड़

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बरही में पदस्थ रहे टीआई संदीप अयाची एवं एक महिला कांस्टेबल की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है  महिला कांस्टेबल के हंगामे और उससे मचे बवाल के बाद लाइन अटैच टी आई संदीप अयाची पर आरोप लगाने वाली महिला कांस्टेबल खुद बचाव में उतर आई है । लाइन हाजिर संदीप अयाची की बहाली को लेकर लेडी कांस्टेबल सोमवार को कटनी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची इस दौरान उसने अयाची को पिता तुल्य बताया है ।
चंद रोज पहले जबलपुर के कोतवाली थाने में उक्त महिला आरक्षक ने संदीप अयाची से प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था । जिसके बाद कटनी पुलिस अधीक्षक ने बरही थाने के टीआई संदीप अयाची को लाइन अटैच कर दिया था और मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज चिड़िया को सौंप दी थी । लव स्टोरी मामले में हंगामे के बाद से ही महिला कांस्टेबल लगातार अपने बयान बदल रही है । इसके पूर्व महिला कांस्टेबल ने शपथ पत्र देकर टीआई अयाची की मुश्किलें कम कर दी है और अब लाइन हाजिर संदीप अयाची की बहाली के प्रयास कर रही है। सोमवार को कटनी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची लेडी कांस्टेबल का कहना है कि जब मैंने कोई शिकायत की ही नहीं तो किस आधार पर उनको लाइन अटैच किया गया है । संदीप अयाची मेरे गार्जियन की तरह है और उन्होंने मेरी बहुत मदद की है मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी भावनात्मक लगाव होने के कारण मैंने आरोप लगा दिए थे वह मेरे पिता तुल्य हैं ।
राजकुमार दुबे की खास रिपोर्ट


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------