हॉलीवुड अभिनेता टॉम हॉलैंड ने इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ के प्रमोशन में बिजी हैंजो जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए टॉम हॉलैंड ने एक इंटरव्यू दियाजिसमें अभिनेता ने खुलासा किया है वह 25 साल की उम्र में एक्टिंग लाइन को छोड़ने का विचार कर रहे हैं। 

दरअसलटॉम हॉलैंड ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने अभिनय संबंधी चिंताओं के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा दिया था और इसी वजह से उन्हें कुछ और करने का मौका नहीं मिला।

 ऐसे में अब वह कुछ और करना चाहते हैं और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने का सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘मुझे ये बिल्कुल भी नहीं पता कि मुझे अभिनेता बनना है या नहीं। 

मैंने 11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और इसी वजह से मैंने कुछ और नहीं किया हैइसलिए अब मैं जाना चाहता हूं और कोई दूसरा काम करना चाहता हूं।’ इसके आगे टॉम हॉलैंड ने कहा

मुझे सच मैं नहीं पता कि 25 साल की उम्र में ये क्या हो रहा है। मैं इस समय एक पूर्व मिडलाइफ़ संकट से गुजर रहा हूं।

हालांकिअभिनेता ने इसी हफ्ते ही खुलासा किया था कि उन्हें एक बायोपिक में फ्रेड एस्टायर की भूमिका निभाने के लिए साइन अप किया गया था। उनका ये स्टेटमेंट उनके करियर की शुरुआत के संकेत दे रहा था। 

लेकिन अब उन्हें लग रहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा गया है। 

बता दें कि उनकी फिल्म ‘नो वे होम’ इस साल 17 दिसंबर को रिलीज हो रही है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी।

टॉम हॉलैंड कम उम्र में एक्टिंग लाइन को छोड़ने वाले पहले अभिनेता नहीं होंगे।

 इससे पहले साल 2014 में गेम ऑफ थ्रोन्स के स्टार जैक ग्लीसन ने भी एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था।

 इस दौरान उन्होंने बताया कि वह आठ साल की उम्र से अभिनय कर रहे थे और जितना ही वह काम कर रहे थे उतना उन्हें मजा आना कम होता जा रहा था। उन्होंने बताया था कि एक्टिंग अब उनके लिए सिर्फ एक शौक की तरह रह गई थी।