मुंबई । पापुलर धारावा‎हिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने किरदार के साथ ही शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अंदकत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने नाराजगी भी जाहिर की थी।  मुनमुन दत्ता ने अपने बारे में छापी जा रही खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया था। 
अपने पोस्ट में उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेन्ट्स और महिलाओं को उम्र पर लगातार निशाना साधने वालों को जमकर लताड़ा है। मुनमुन दत्ता के इस कदम के बाद अब राज अंदकत ने भी सोशल मीडिया पर अफेयर की खबरों को लेकर नाराजगी जताई है। राज अंदकत ने एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में वह लिखते हैं- ‘लोग मेरे बारे में जो भी कुछ लिख रहे हैं, जरा सोचिए कि आपकी इन बनावटी खबरों के कारण मेरी जिंदगी पर क्या असर पड़ रहा है। बिना मेरी राय जाने आप लोग मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं। वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं। भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें।’इससे पहले मुनमुन दत्ता ने लगातार 2 पोस्ट शेयर किए थे। जिसमें उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उन्हें खुद को भारत की बेटी बोलने में भी शर्म आने लगी है। 
मुनमुन ने गलत खबरें लिखने वालों की क्लास लगाई और कहा कि ‘आप किसी के भी बारे में ऐसा कुछ कैसे लिख सकते हैं। अगर हमारी जिंदगी में कुछ गलत होता है तो क्या आप इसकी जिम्मेदारी लेते हैं? आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, ये किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती है। इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई।’ बता दें ‎कि यह शो बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। साल 2008 में शुरू हुआ ये शो आज भी दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। शो के सभी कलाकार भी हर घर में अपनी-अपनी पहचान बना चुके हैं।