टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें टीवी पर 'साड़ी पहने वैम्प' के रूप में देखा जाता है, यह कहते हुए कि लोग कैरेक्टर के पीछे के व्यक्ति को नहीं देखते हैं। उर्वशी ने यह भी कहा कि उन्हें टाइपकास्ट किया गया है और वो कुछ ऐसे रोल्स करना चाहती हैं, जो उनके पहले किए गए काम से अलग हों।

उर्वशी को लगता है कि उन्हें स्टीरियोटाइप किया गया है

उर्वशी ने कहा, "मैंने जो काम किया है, उससे जितना भी प्यार है, मुझे लगता है कि मुझे स्टीरियोटाइप भी किया गया है। कहीं न कहीं, लोग आपको उस किरदार के बाहर देखना बंद कर देते हैं जो आप निभाते हैं। मैं एक साड़ी पहने हुए वैम्प के रूप में काम करके उब चुकी हूं, यह समय है कि लोग मेरे अन्य शेड्स को देखें। मुझे बहुत सारे ऑफर्स आए हैं, लेकिन मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो मैंने पहले कभी नहीं निभाया है। मुझे निगेटिव किरदार निभाने में कोई आपत्ति नहीं है या ग्रे शेड्स वाले किरदार, लेकिन यह मेरे पहले किए गए काम से अलग होना चाहिए।"

आईकोनिक रोल्स को करने के लिए तैयार हैं उर्वशी

उर्वशी ने आगे कहा, "समय बदल गया है और मैं एक बार फिर ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं जो आईकोनिक हो जाए, मीडियम कोई भी हो- टेलीविजन, ओटीटी या फिल्में। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसमें स्पार्क हो जो कि स्क्रिन पर छा जाए।"

उर्वशी ने दूरदर्शन से की थी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत

उर्वशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन सीरीज 'श्रीकांत' से की थी, जिसमें उन्होंने राजलक्ष्मी की भूमिका निभाई थी। फिर 2012 में, उन्होंने बिग बॉस 6 में पार्टिसिपेट किया था और शो की विनर भी बनी थीं। साथ ही वो सीरीज 'चंद्रकांता' में रानी इरावती के रूप में भी नजर आई थीं। उर्वशी 16 साल की थीं जब वो शादी के बंधन में बंध गई थीं, और उन्होंने 17 साल की उम्र में अपने जुड़वा बेटों- सागर और क्षितिज को जन्म दिया था। उन्होंने अपने बच्चों को एक सिंगल मां के रूप में पाला है।