T-20 विश्व कप और एशेज पर हैं आर्चर की नजरें
Type Here to Get Search Results !

T-20 विश्व कप और एशेज पर हैं आर्चर की नजरें

 

लंदन ।  इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर हाल में हुई कोहनी की सर्जरी से अभी उबर रहे हैं। चार सप्ताह के बाद सलाहकार समिति समीक्षा करेगी कि आर्चर फिर से कब गेंदबाजी शुरू कर सकते हैं। वहीं अपनी वापसी को लेकर  आर्चर का कहना है कि उनकी नजर इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप और एशेज पर हैं। आर्चर ने कहा है कि वह अपने ठीक होने के दौरान समय लेना चाहता है जिससे भविष्य में चोट का खतरा नहीं हो।  आर्चर ने लिखा, मुझे वापसी की जल्दी नहीं है क्योंकि मेरा ध्यान इस साल के अंत में होने वाले टी 20 विश्व कप और एशेज में खेलना है। इस तेंज गेंदबाज ने कहा, वे मेरे लक्ष्य हैं। अगर मैं इससे पहले वापस आ जाता हूं और भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में खेलने का प्रबंधन करता हूं तो ठीक है, ऐसा ही हो। अगर मैं नहीं करता तो मैं गर्मियों में बाहर बैठने के लिए तैयार हूं। अपने करियर पर तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर सर्जरी से वह ठीक नहीं होते तो वह 'कोई क्रिकेट नहीं खेलेंगे'। उन्होंने कहा, मैं बस एक बार इस चोट उभरना चाहता हूं और इसलिए मैं वापसी के लिए आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं क्योंकि अगर चोट ठीक नहीं हुई तो मैं कोई भी क्रिकेट नहीं खेल नहीं खेल पाउंगा। सर्जरी हमेशा अंतिम विकल्प था और हम उस मार्ग पर जाने से पहले हर संभव रणनीति का प्रयोग करना चाहते थे।

source=https://pradeshlive.com/news.php?id=archers-eyes-on-t20-world-cup-and-ashes-299263

    

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------