रोहतक निवासी स्वास्थ्य कर्मचारी के खाते से निकाले 20 हजार रुपए, धोखाधड़ी का केस दर्ज
Type Here to Get Search Results !

रोहतक निवासी स्वास्थ्य कर्मचारी के खाते से निकाले 20 हजार रुपए, धोखाधड़ी का केस दर्ज

अज्ञात युवक धोखाधड़ी से स्वास्थ्य कर्मी के खाते से एटीएम के माध्यम से 20 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस काे दी शिकायत में गांव पुरा कला रोहतक निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि वह सिविल अस्पताल में नौकरी करता है। उसने घंटाघर स्थित एसबीआई ब्रांच के पास लगी एटीएम से 20 हजार रुपये निकालने पहुंचा। उस समय एटीएम रूम में पहले से एक युवक खड़ा हुआ था।

युवक ने कहा कि आप पहले पैसे निकाल ले। जब वह मशीन में एटीएम लगाकर पैसे निकालने का प्रयास करने लगा था दूसरा युवक एटीएम रूम में आकर खड़ा हो गया। जब वह मशीन पर अपना पिन नंबर भरने वाला था तभी दूसरे युवक ने मशीन से उसका एटीएम कार्ड निकाल लिया।

इस पर उसने उक्त युवक को धमकाया और कहा कि कार्ड क्यों निकाला। उसने कहा कि कार्ड ठीक नहीं लग रहा था, उसने मदद करना चाहा लेकिन उसने मदद लेने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने एटीएम कार्ड के माध्यम से खाते से 20 हजार रुपये निकाले और वह घर चला गया। अगले दिन उसके मोबाइल पर खाते से दस-दस हजार रुपये निकाले जाने के दो मैसेज आए। उसने बैंक में पता किया तो उसके खाते से 20 हजार रुपये निकाले गए थे।

पीड़ित ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसे एटीएम रूम में मिले एक युवक पर खाते से धोखाधड़ी कर 20 हजार रुपये निकाले जाने का शक है। उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर राशि वापस दिलवाने की मांग की है। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2D6ZQo1
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------