ट्रैक्टर की टक्कर से मुंडामाजरा के अर्चित की ताे ऑटो-कार भिड़ंत में कैंप निवासी सुशील की माैत
Type Here to Get Search Results !

ट्रैक्टर की टक्कर से मुंडामाजरा के अर्चित की ताे ऑटो-कार भिड़ंत में कैंप निवासी सुशील की माैत

चंद्रपुर वकर्स कांजनू के सुपरवाइजर मुंडा माजरा निवासी अर्चित शर्मा (29) की हादसे में मौत हो गई। उसकी बुलेट बाइक को एसके रोड पर गांव जुब्बल के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उनकी छाती ट्रैक्टर के पिछले पहिए पर लगी। अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ उसका चालक फरार हो गया। जब ट्रैक्टर-ट्रॉली की जांच की तो पाया कि उस पर कोई रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं है। ट्रैक्टर का चेस्सी नंबर तक मिटाया हुआ था। हालांकि ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

इकलौता बेटा था अर्चित, परिवार शादी की सोच रहा था| अर्चित अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है। जिसकी शादी हो चुकी है। परिवार अब अर्चित की शादी की सोच रहा था। उसके रिश्ते के लिए लड़की तलाश रहे थे। अर्चित के पिता विजय कुमार इज्जैक कंपनी मेें नौकरी करते हैं। अर्चित काफी समय से चंद्रपुर वकर्स में नौकरी कर रहा था।

अर्चित शाम साढ़े सात बजे ड्यूटी के लिए निकला था घर से, आखिरी बार बात चचेरे भाई से हुई

अर्चित के चचेरे भाई रमन शर्मा ने बताया कि अर्चित शाम साढ़े सात बजे ड्यूटी के लिए घर से निकला था। करीब आठ बजे उसके पास उसी के मोबाइल से फोन आया और पुलिस वाला बोला। उसने बताया कि अर्चित का एक्सीडेंट हो गया। रमन ने बताया कि वह भी किसी काम से रादौर की तरफ जा रहा था। कुछ ही मिनट में वह वहां पर पहुंचा तो देखा कि वहां पर भीड़ लगी थी और अर्चित सड़क पर पड़ा था।

जिस ट्रैक्टर-ट्रॉली से हादसा हुआ वह किसी ईंट-भट्ठे पर लगी, न रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा था न चेसीस नंबर

जिस ट्रैक्टर-ट्रॉली से हादसा हुआ, उसका चालक इतनी लापरवाही से चला था कि उसने बाइक को सीधी टक्कर दे मारी। वह मौके पर ही ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। यह ट्रैक्टर-ट्रॉली पास के किसी ईंट भट्ठे पर लगी है। न तो ट्रैक्टर पर रजिस्ट्रेशन नंबर है और उसका चेसीस नंबर तक मिटाया हुआ है। ज्यादातर ईंट-भट्ठों पर इसी तरह के ट्रैक्टर-ट्रालियां चल रही हैं। ट्रैक्टर चोरी का भी हो सकता है, यह जांच का विषय है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g8AZy8
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------