ग्राफ पहुंचा 438 पर, 125 हो चुके ठीक, 25 और मिले पॉजिटिव, 17 जीबीटीएल मिल के कर्मचारी व परिवार के सदस्य
Type Here to Get Search Results !

ग्राफ पहुंचा 438 पर, 125 हो चुके ठीक, 25 और मिले पॉजिटिव, 17 जीबीटीएल मिल के कर्मचारी व परिवार के सदस्य

जिले में कोरोना की चेन लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को 25 कोरोना संक्रमित मरीज और मिले हैं। चिंताजनक बात यह है कि इनमें से 17 जीबीटीएल मिल के कर्मचारी व परिवार के सदस्य है। सोमवार को जिले में कोरोना का ग्राफ 438 पर पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि 125 मरीज अभी तक ठीक हो चुके हैं। जिले में कोरोना के 310 एक्टिव केस हैं, इनमें से 111 कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेट हैं।

जीबीटीएल क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सोमवार को सीएमओ ने खुद बीटीएम लाइन कालोनी में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया है। सोमवार को 5 बीटीएम लाइन से, एक बनारसी दास गली से, एक राजश्री काॅलोनी से, एक रूद्रा काॅलोनी से, एक कीर्ति नगर भिवानी से, एक गांव खरकड़ी लोहारू से, एक लोहारू के वार्ड नंबर 5 से, एक लोहारू के वार्ड 4 से, एक ईएसआई अस्पताल भिवानी से, एक हालुबाजार भिवानी से तथा एक गांव लोहानी से संक्रमित मिले हैं। अब तक जिले में कुल 438 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है।

ये है 25 मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री, एक कोविड केयर सेंटर में कार्यरत

  • बीटीएम लाइन काॅलोनी से 15 मरीज मिले है, जो काॅलोनी में पहले से संक्रमित मिल के कर्मचारियों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए है।
  • बनारसी दास गली से 32 वर्षीय व्यक्ति ज्वेलर्स का कार्य करता है और पहले से गली में संक्रमित के संपर्क में आया है।
  • राजश्री काॅलोनी निवासी 32 वर्षीय व्यक्ति जीबीटीएल मिल का कर्मचारी हैं, जो पहले से पॉजिटिव मिल के कर्मचारी के संपर्क में आया है।
  • रूद्रा काॅलोनी निवासी 39 वर्षीय व्यक्ति जीबीटीएल मिल में कार्य करता हैं और पहले से पॉजिटिव के संपर्क में आया है।
  • कीर्ति नगर 46 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित है। जो दिल्ली पुलिस में नौकरी करता हैं और 24 जून को अपने घर आया था। दो दिन बाद फ्लू कॉर्नर में सैंपल दिया जिसकी सोमवार को रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।
  • गांव खरकड़ी निवासी 20 वर्षीय संक्रमित युवक फरीदाबाद रोडवेज वर्कशॉप में अप्रेंटिसशिप करता हैं। वह फरीदाबाद में ही पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया है। वह 26 जून को भिवानी आया और दो दिन पर फ्लू कॉर्नर में टेस्ट करवाया था।
  • लोहारू के वार्ड 5 निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं। वह पब्लिक ट्रांसमिशन के तहत संक्रमित हुआ है।
  • लोहारू के वार्ड 4 निवासी 34 वर्षीय व्यक्ति बिजली निगम में खरक कलां में ड्यूटी पर तैनात हैं। वह 23 जून को अपनी पत्नी के साथ भिलवाड़ा गया था तथा 26 जून को घर आया था। 27 जून को सैंपल दिया था।
  • ईएसआई अस्पताल के 30 वर्षीय चिकित्सक मरीजों का उपचार करते हुए संक्रमित हुआ है।
  • हालु बाजार निवासी 20 वर्षीय युवक 21 जून को नोएडा गया था तथा 23 जून को वापस अपने घर आया था। दो दिन बाद स्वास्थ्य खराब होने से टेस्ट करवाया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।
  • गांव लोहानी निवासी 34 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला। वह कोविड केयर सैंटर लोहानी में वार्ड सर्वेंट के पद पर ड्यूटी करता हैं और आउटसोर्स के तहत स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करता है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भिवानी। शहर की काॅलाेनियाें में स्वास्थ्य जांच अभियान के दौरान थर्मल स्क्रीनिंग करती स्वास्थ्य विभाग टीम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eLaOxf
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------