करणी सेना और किरार महासभा आमने-सामने!
Type Here to Get Search Results !

करणी सेना और किरार महासभा आमने-सामने!

सीएम को गाली दिलाने में दो मंत्रियों का हाथ
अखिल भारतीय ओबीसी महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट तुलसीराम पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गाली दिलाने के पीछे प्रदेश के मंत्रियों का हाथ है। तुलसीराम ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा और अरविंद भदौरिया की शह पर करणी सेना के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को गाली देने का आरोप लगाया है।  तुलसीराम ने कहा कि जब तक करणी सेना के उच्च पदाधिकारियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती ओबीसी महासभा चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा और सरकार में सामंतवाद एवं ब्राह्मणवाद पूरी तरह से हावी है जो ओबीसी-एसटी-एससी अल्पसंख्यक समाज को उनके अधिकारों और उनके मान-सम्मान को बुरी तरह से नष्ट करना चाहते हैं। वे लोग कान खोल के सुन ले। इसका जवाब समय आने पर जरूर दिया जाएगा।

भाजपा के अंदर जातीय लड़ाई शुरु
करणी सेना के आंदोलन के बाद भाजपा भी अंदुरुनी तौर पर जातीय समीकरणों को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। आरक्षण को लेकर राजपूत और अन्य पिछड़ा वर्ग लामबंद हो रहे है। जिसके कारण भाजपा में जातीय विघटन की स्थिति बन रही है। एक वर्ग सवर्ण और दूसरा पिछड़ा और एसएसी/एसटी वर्ग को अपना समर्थन दे रहा है। इसी तरह प्रीतम लोधी और ब्राह्मणों के बीच हुए विवाद के बाद उमा भारती भी अलग राग अलाप रही है।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------