मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग अगले हफ्ते होगी शुरू
Type Here to Get Search Results !

मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग अगले हफ्ते होगी शुरू


पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा के प्रमोशन में बिजी हैं। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह अगले हफ्ते से अपनी पॉपुलर सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस सीरीज में वह कालीन भैया का किरदार निभाते हैं। 2020 में रिलीज हुआ सीरीज का दूसरा सीजन इंडिया में सबसे ज्यादा देखा गया था।

पंकज त्रिपाठी ने कहा, मुझे मालूम है कि फैंस के बीच मिर्जापुर सीरीज को लेकर कितनी एक्साइटमेंट है। मैं कल से कॉस्ट्यूम ट्रायल करूंगा और इसके बाद अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू होगी। मैंने हाल ही में सीरीज की पूरी स्क्रिप्ट सुनी है। मैं भी फिर से कालीन भैया बनने के लिए तैयार और एक्साइटेड हूं। मुझे मिर्जापुर शो और कालीन भैया का रोल करने में बहुत मजा आता है। मैं रियल लाइफ में पॉवरलेस आदमी हूं, मैं कालीन भैया के रोल में ही खुद को पॉवरफुल होने का एक्सीपीरियंस कर पाता हूं। पॉवर कहो या सत्ता इसकी भूख सबको होती है। मिर्जापुर में इसी को दिखाया गया है। पंकज की शेरदिल द पीलीभीत सागा 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।





*सम्पूर्ण समाचारो के लिए न्याय क्षेत्र भोपाल होगा समाचार का माध्यम मध्य प्रदेश जनसम्पर्क है
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------