पवन कुमार जामरे अपना स्वयं का रोजगार करने लगा
Type Here to Get Search Results !

पवन कुमार जामरे अपना स्वयं का रोजगार करने लगा




     बालाघाट ग्राम बघोली निवासी पवन कुमार जामरे बताते हैं कि मैंने मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना से लाख 60 हजार रूपए का लोन लिया है और मुझे आसानी से लोन प्राप्त हुआ । लोन प्राप्त होने से पहले मैं बेरोजगार था मेरे पास रोजगार नहीं था मैं पहले दुकानो में काम किया करता था । दुकानों में काम करते करते मुझे मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना की जानकारी मिली। इसके बाद मैने इस योजना में ऋण लेने के लिए प्रयास किया। मैने बैंक में लोन के लिये पूरे कागज तैयार कर बैंक में जमा किया। बैंक से बिना किसी परेशानी के मेरा  लोन पास हुआ तो उसने कमर्शियल वाहन खरीद लिया है। पवन कुमार बताता है कि कमर्शियल वाहन से उसका रोजगार व्यापार बहुत अच्छा चल रहा है। पहले मैं दूसरों की दुकानों में कार्य करता था तो मेरी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर हो चुकी थी लेकिन अब मेरा व्यापार प्रगति कर रहा है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना लागू करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं



*सम्पूर्ण समाचारो के लिए न्याय क्षेत्र भोपाल होगा समाचार का माध्यम मध्य प्रदेश जनसम्पर्क है
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------