बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। कोई बिकिनी में तो कोई मालदीव वेकेशंस की फोटो पोस्ट करके अपनी बेदाग खूबसूरती को दिखाना चाहता हैमगर इसके बीच एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की हैजो शरीर के सबसे बदसूरत हिस्से को दिखाती है और समीरा की इस दिलेरी और मोटिवेशनल मैसेज की खूब तारीफ हो रही है। 

समीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की हैजिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ के ऊपरी हिस्से के स्ट्रेच मार्क्स को दिखा रही हैं। इस फोटो के साथ समीरा ने बेहद प्रेरणादायी मैसेज लिखकर इस तस्वीर को पोस्ट करने का मकसद बताया। समीरा ने लिखाअपने शरीर का वो हिस्सा चुनिएजिसे आप सबसे ज्यादा नापसंद करते हैं। उस हिस्से को सबसे ज्यादा प्यार दीजिए और स्वीकार कीजिए। आपका शरीर आपका सबसे अच्छा साथी है और इसे आपके प्यार की जरूरत है। एक सकारात्मक बॉडी इमेज बनाने के लिए यह साधारण बॉडी पॉजिटिव एक्सरसाइज ट्राई कीजिए। अगर आप शरीर के उन हिस्सों को साझा करने में सहज महसूस करते हैंजो परेशान करते हैं तो साझा कीजिए। 

समीरा की इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट  रहे हैं। कई लोगों ने उनके साहस की तारीफ करते हुए प्रेरणादायी बताया। एक फॉलोअर ने लिखासमीराआप मुझे परफेक्ट महसूस करवाती हैं। आपकी वजह से मैंने अपने दोषों को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। मैं अब दोषमुक्त हो गयी हूंक्योंकि दोषो में मुझे अब कोई कमी नहीं दिखती। वो मेरी खूबसूरती को परिभाषित नहीं करते। कई फैंस ने समीरा की पोस्ट पर फायर इमोजी बनाकर उनकी साफगोई और नजरिए की तारीफ की।