बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो करीना कपूर खान से इंस्पायर्ड हैं, जो काम और मदरहुड को बैलेंस करने में सुर्खियां बटोरती रहती हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा कि इस समय करीना ने एक मिसाल कायम की है पर वो इस चीज में अपनी मां से काफी इंस्पायर्ड हैं। 2012 में, ईशा ने भरत तख्तानी से शादी की थी और एक एक्ट्रेस के रूप में फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। कुछ हफ्ते पहले उन्होंने अजय देवगन अभिनीत एक वेब शो के साथ इंडस्ट्री में वापसी करने की घोषणा की थी। इसके अलावा वो अपने पति के साथ पर्टनर के रूप में प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं।

ईशा ने की करीना की तारीफ

ईशा कहती हैं, "इस टाइम और एज में करीना ने एक मिसाल कायम की है, लेकिन मेरे लिए...मैं अपनी मां (एक्ट्रेस हेमा मालिनी) को हर दिन काम करते हुए देखकर बड़ी हुई हूं। इसलिए, जब पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की बात आती है तो मैं अपनी मां की तरफ देखती हूं। जब मैं पैदा होने वाली थी तब भी उन्होंने काम किया था।"

ईशा हैं अपनी मां हेमा मालिनी से इंस्पायर्ड

ईशा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, "रजिया सुल्तान भी क्योंकि वो इन फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। यह काफी सराहनीय है क्योंकि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी फिल्म के लिए घुड़सवारी की थी। डिंपल आंटी (कपड़िया) के साथ भी ऐसा ही था। इसलिए मुझे यकीन है कि उस दौरान उनके बारे में भी बात की गई होंगी। उन्होंने सक्रिय रूप से काम करने और अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए उस एरा में सबके लिए एक उदाहरण सेट किया था। इसी तरह, आज इंडस्ट्री की बहुत सारी महिलाएं हैं जो ऐसा करती हैं। मदरहुड और आर्ट के बीच बैलेंस खोजना बहुत अच्छा है। इसलिए अगर मुझे इंस्पिरेशन के लिए किसी के पास जाना है, तो मेरे पास घर पर एक लिविंग एग्जांपल हैं, जिससे मैं बहुत कुछ सीख सकती हूं।"