मुकेश अंबानी अब bitcoin चाहते हैं
Type Here to Get Search Results !

मुकेश अंबानी अब bitcoin चाहते हैं

 

विशेष रिपोर्ट: मुकेश धीरूभाई अंबानी के नवीनतम निवेश ने विशेषज्ञों को डरा दिया है और बड़े बैंकों को आतंकित कर दिया है

भारतीय नागरिक पहले से ही इस "वेल्थ लूपहोल" का उपयोग करके घर से लाखों यूरो में कमा रहे हैं - लेकिन क्या यह वैध है?

मुकेश धीरूभाई अंबानी नए गुप्त निवेश के साथ आए हैं जो भारत में सैकड़ों लोगों को बहुत अमीर बना रहे हैं

(आज तक) - भारतीय उद्यमी और परोपकारी मुकेश धीरूभाई अंबानी ने अपना एक सीधे- सादे व्यक्ति के रूप में नाम कमाया है, जो इस चीज को नहीं छुपाते कि वह अपने पैसे कैसे कमाते हैं।

पिछले हफ्ते, वह आज तक पर दिखाई दिए और एक नए "वेल्थ लूपहोल" की घोषणा की, जो वह कहते हैं कि  किसी को भी 3-4 महीने के भीतर करोड़पति में बदल सकता है। अंबानी ने भारत में सभी से इस शानदार अवसर को भुनाने के लिए आग्रह किया, इससे पहले कि बड़े बैंक इसे अच्छे के लिए बंद कर दें।

और निश्चित रूप से, साक्षात्कार समाप्त होने के कुछ मिनट बाद, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का अंबानी के साक्षात्कार को प्रसारित होने से रोकने के लिए फोन आया- लेकिन पहले से ही बहुत देर हो चुकी थी।

जानिए वास्तव में क्या हुआ है:

आज तक सह-होस्ट विक्रांत गुप्ता ने अंबानी को धन के निर्माण के बारे में सुझाव देने के लिए शो पर आमंत्रित किया और हिंदी उद्यमी और परोपकारी ने एक धमाका किया:

"नए अवसरों को तेज़ी से - बिना किसी झिझक के भुनाना ही मुझे सफल बानाता है। और अभी, मेरा नंबर एक पैसा बनाने वाला एक नया क्रिप्टोकरंसी ऑटो-ट्रेडिंग प्रोग्राम है जिसे Bitcoin Era कहा जाता है।. यह बहुत सारा पैसा कमाने का सबसे बड़ा मौका है जो मैंने अपने जीवन में आज तक नहीं देखा था। मैं सभी से इसे देखने का आग्रह करता हूं इससे पहले की बैंक इसे बंद कर दें"

आज तक सह-होस्ट विक्रांत गुप्ता हैरान हो गए क्योंकि अंबानी ने अपना फोन निकाला और दर्शकों को दिखाया कि इस नए पैसे कमाने के कार्यक्रम के माध्यम से वह कितना पैसा कमा रहे हैं जिसके बारे में भारत में हर कोई कानाफूसी कर रहा है।

अंबानी के विस्तार में बताने से पहले सेग्मेंट का समय खत्म हो गया था, इसलिए हमें इस विवादास्पद अवसर के बारे में अधिक जानने के लिए खुद श्री अम्बानी के साथ एक विशेष साक्षात्कार करने का मौका मिला।

मुकेश धीरूभाई अंबानी के साथ भारतीय इक्स्क्लूसिव

"आपने Bitcoin Era नामक इस नए क्रिप्टोकरंसी निवेश मंच के, बारे में सुना होगा, जो यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, एशिया और उत्तरी अमेरिका के आम लोगों की रातों रात किस्मत बनाने में मदद कर रहा है। आपको संदेह हो सकता है क्योंकि ऐसा आमतौर पर सच नहीं होता।"

अंबानी और भी बताते है:

“मुझे लगता है कि क्योंकि मैंने भी यही सोचा था जब एक विश्वसनीय दोस्त ने मुझे इसके बारे में बताया था। लेकिन अपनी खुद की आँखों से देखने के बाद कि वह कितना पैसा कमा रहा था, मुझे इसे यूरो करना था।

मुझे खुशी है कि मैंने इसकी कोशिश की क्योंकि यह मेरे द्वारा कमाए गए सबसे बड़े और सबसे आसान पैसों में से एक था। मैं  ऑटोपायलट पर एक दिन में हजारों यूरो की. बात कर रहा हूं। यह नकदी का एक प्रवाह बनाने का सबसे तेज़ तरीका है। और जब अधिक से अधिक लोगों को इसके बारे में पता चलेगा तो यह ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला है। या जब बैंक इसे अच्छे के लिए बंद कर देंगे। ”

वास्तव में BITCOIN ERA क्या है और यह कैसे काम करता है?

Bitcoin Era के पीछे का विचार सीधा है: क्रिप्टोकरंसी बूम, जो अभी भी 21 वीं शताब्दी का सबसे आकर्षक निवेश है, उस पर औसत व्यक्ति को फायदा उठाने का मौका देना है, अधिकांश लोग क्या सोचते हैं इसके बावजूद।

हालाँकि बिटकॉइन की कीमत प्रति बिटकॉइन €18,000 से अधिक हो गई है, फिर भी व्यापारी पैसे कमा रहे हैं। क्यूं? क्योंकि बिटकॉइन के अलावा हजारों अन्य क्रिप्टोकरेंसी हैं जो दैनिक आधार पर भारी मुनाफे पर कारोबार कर रही हैं।

इनमें से कुछ क्रिप्टोकरेंसी में रिपल, इथेरियम, मोनेरो, ज़कैश और रिपल शामिल हैं और वे अभी भी भारत में आम लोगों के लिए 10,000% से अधिक का रिटर्न दे रही हैं।

Bitcoin Era आपको इन सभी क्रिप्टोकरेंसी से लाभ देता है, यहां तक ​​कि एक बीयर बाजार में भी। यह आपके लिए लंबी और छोटी बिक्री को स्वचालित रूप से संभालने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का उपयोग करता है ताकि आप जागते और सोते समय भी पैसा बना सकें।

Bitcoin Era कुछ सबसे चतुर तकनीकी दिमागों द्वारा समर्थित है। रिचर्ड ब्रैनसन, एलोन मस्क और बिल गेट्स जैसे कुछ नाम।

बिल गेट्स और रिचर्ड ब्रैनसन CES 2019 में Bitcoin Era पर चर्चा करते हुए।

 

इन तकनीकी प्रतिभाओं ने ऑनलाइन भुगतान, कंप्यूटिंग और परिवहन जैसे जटिल मुद्दों को सुलझाने के लिए बहु-अरब कंपनियों का निर्माण किया है। अब, वे धन असमानता की वैश्विक समस्या से किसी को भी दूर करने की कोशिश कर रहे हैं - चाहे वे कितने भी अमीर या गरीब हों - खुशहाल और संतुष्ट जीवन का आनंद लेने के लिए पर्याप्त पैसा कमाएं।

आकर्षक पैसा बनाने वाला सीक्रेट जो बड़े बैंक आपको पता नहीं लगने देना चाहते

मुकेश धीरुभाई अंबानी और बताते हैं,

"हम कठिन आर्थिक समय देख रहे हैं, और यह वह समाधान है जिसका लोग इंतजार कर रहे हैं। इतिहास में कभी भी हमारे पास ऐसा कोई अद्भुत अवसर नहीं आया है कि आम लोग इतने कम समय में जबरदस्त धन का लाभ उठा सकें।

कुछ लोग इसे यूरो करने से संकोच कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत अलग है। और ऐसा इसलिए है क्योंकि बड़े बैंक इसे कवर करने के लिए यूरो कर रहे हैं! बड़े बैंक सक्रिय रूप से प्रोपेगेंडा बना रहे हैं और क्रिप्टोकरेंसी और Bitcoin Era जैसे प्लेटफॉर्म को एक घोटाला कर रहे हैं। क्यूं? वे चिंतित हैं कि उनका कॉर्पोरेट मुनाफा सिकुड़ जाएगा, एक बार जब उनके ग्राहकों को पता चलेगा कि बड़े पैमाने पर संपत्ति कैसे बनाई जाए।

सच्चाई यह है कि, क्रिप्टोकरेंसी हमारे जीवनकाल की क्रांति है और जो कोई भी इस अवसर को नहीं भुनाता है वह खो रहा है। मुझे पहले से ही बड़े वित्तीय निगमों से गुस्से भरे कॉल और धमकियां मिल रही हैं क्योंकि मैं इस तकनीक को लोगों के ध्यान में ला रहा हूं। लेकिन मुजे कोई डर नहीं। भारत में लोग पहले से ही सच्चाई जानना शुरू कर रहे हैं और यह थोड़े समय की बात है जब बाकी सबको भी पता चले।

मैं इसे शेयर कर रहा हूं क्योंकि मैंने इस रहस्य को शेयर करने के लिए मुझे धन्यवाद देते हुए सैकड़ों ईमेल प्राप्त किए हैं। मेरा पसंदीदा एक युवक है जिसने अपने छोटे भाई को अपने सपनों की कार खरीद के दी है - एक फेरारी 488 पिस्टा जो उसने Bitcoin Era से बनाई गई नकदी का उपयोग करके किया है। यह मंच वास्तव में दुनिया में सभी के जीवन को थोड़ा बेहतर बना रहा है।”

आकाश ने अपने छोटे भाई को अपने सपनों की कार खरीदने के लिए Bitcoin Era से अर्जित मुनाफे का इस्तेमाल किया। भलाई के लिए धन का उपयोग करने के लिए कितना प्रेरक तरीका है!

क्या Bitcoin Era वास्तव में काम करता है? हम खुद इसकी जॉंच करते हैं

हमारे वरिष्ठ संपादक हमें मुकेश धीरुभाई अंबानी के साथ साक्षात्कार प्रकाशित करने की अनुमति नहीं देंगे, जब तक हम यह सत्यापित नहीं करते कि Bitcoin Era एक वैध मेक-मनी-इन-होम अवसर है। हमारा कॉरपोरेट नेतृत्व नहीं चाहता था कि हम ऐसी कोई भी सूचना जारी करें जो संभवतः भारत के नागरिकों की मेहनत की कमाई खत्म कर दे।

इसलिए हमारी संपादकीय टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए Bitcoin Era का परीक्षण किया कि यह वास्तव में वर्णित अंबानी की तरह काम करता है। हमारे ऑनलाइन संपादकों में से एक, राकेश आलवे, स्वयं के धन को जोखिम में डालने और Bitcoin Era का परीक्षण करने के लिए स्वेच्छा से तैयार हुए।

राकेश 2 लड़कियों के 53 वर्षीय पिता हैं, जिनकी पत्नी ने पिछले साल बीमारी के कारण अपनी नौकरी खो दी थी। उन्होंने स्वीकार किया कि वह आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं और यह निवेश का अवसर हो सकता है।

राकेश परिवार को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा था और उम्मीद थी कि Bitcoin Era अपने वित्तीय दबाव को दूर कर सकता है, इसलिए उसने प्रणाली का परीक्षण करने और अपने परिणामों की रिपोर्ट करने का फैसला किया

राकेश बताते हैं:

"सबसे पहले, जब मैंने अंबानी के साथ साक्षात्कार सुना, तो मुझे लगा कि वह मजाक कर रहा है। घर से पैसा कमाना केवल एक सपना है। मैंने मेरी वित्तीय परिस्थितियों को देखते हुए और अच्छी पत्रकारिता के लिए यूरो करने का फैसला किया।

मैंने मंच के बारे में एक परिचयात्मक वीडियो देखा और फिर साइन अप किया। वीडियो अति-उत्साहजनक लग रहा था लेकिन मैंने अपने संदेह को एक तरफ रख दिया। कुछ घंटों के भीतर, मुझे अपने व्यक्तिगत निवेशक का फोन आया। उन्होंने मेरे पास मौजूद सभी सवालों और शंकाओं का जवाब दिया, और मुझे विश्वास दिलाया कि मैं पैसा बनाने जा रहा हूं। पीरियड।

मेरे निजी निवेशक ने भी वादा किया था कि अगर मैं एक भी पैसा खोता हूं,तो वह तुरंत मेरी €200 की जमा राशि वापस कर देगा। वह इस बात से आश्वस्त था कि वह मेरे जीवन को बदलने जा रहा है। अब यह होती है बेहतरीन ग्राहक सेवा और कोई आश्चर्य नहीं कि बैंक डरे हुए हैं।

एक बार जब मुझे प्लेटफ़ॉर्म पर पहुंच प्राप्त हुई, तो मैंने INR 18,500 का अपना प्रारंभिक निवेश जमा किया। इतना तो लगभग मेरा परिवार हर महीने जंक फूड पर खर्च करता है, इसलिए मैंने एक महीने के लिए हमें फास्ट फूड लेने से रोकने का फैसला किया। अब हम स्वस्थ हो सकते हैं, साथ ही धनवान बनने का अवसर है।

Bitcoin Era प्रणाली अपने आप में एक क्रिप्टोकरंसी ऑटो व्यापार मंच है। सॉफ्टवेयर उन्नत एआई एल्गोरिदम और मशीन लर्निंग का उपयोग करता है ताकि यह अनुमान लगाया जा सके कि कब क्रिप्टोकरेंसी ऊपर और नीचे जाएगी। फिर यह घड़ी के आसपास अपने आप आपके लिए खरीद और बेच देगा। प्रौद्योगिकी ने पहले से ही हमारे जीवन को हर संभव तरीके से आसान बना दिया है, इसलिए इसका उपयोग अधिक धन कमाने के लिए भी क्यों न किया जाए? "

राकेश के सिस्टम के साथ वास्तविक परिणाम

"INR 18,500 जमा करने के एक घंटे के भीतर, सॉफ्टवेयर ने मेरे लिए व्यापार करना शुरू कर दिया। सच कहू तो, मैं घबरा गया था कि यह मेरे पैसे खो देगा। और निश्चित रूप से, मेरा पहला व्यापार INR 1,180 नुकसान था!

मुझे लगा कि मेरा गला चोक हो गया। मुझे लगा कि मेरा घोटाला हो गया है। मैं अपने व्यक्तिगत निवेशक को फोन करने और अपने पैसे वापस मांगने के लिए तैयार था। लेकिन फिर मुझे याद आया कि उसने मेरे फोन पर मुझे पहले क्या बताया था: एल्गोरिथम लगभग 80-89% सही होता है। आप हर व्यापार जीतने नहीं जा रहे हैं, लेकिन आप पर्याप्त जीतेंगे और कुल मिलाकर लाभदायक होंगे।

इसलिए मैंने सॉफ्टवेयर को मेरे लिए ट्रेडिंग करने छोड़ दिया और इसे करीब से देखा। अगला व्यापार लाभदायक था! केवल INR 870 लेकिन यह फिर भी कुछ था। तब अगला व्यापार INR 2,613 का लाभ था। तब INR 1,100 लाभ, कुल INR 4,583 का लाभ कमाता है। और यह सब 5 मिनट से कम में हुआ था!

जल्द ही मैंने आइसक्रीम की तरह नकदी निकालना शुरू कर दिया और मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था। हर बार जब मैंने स्क्रीन को रीफ्रेश किया, तो मेरा मुनाफा और अधिक बढ़ गया। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ड्रग्स पर हूं क्योंकि यह इतनी रोमांचक था।

हर बार जब मैंने अपने ट्रेडिंग डैशबोर्ड को रिफ्रेश किया, तो मेरा मुनाफा और अधिक बढ़ गया। यह इतनी रोमांचक था!

अब मुझे पता है कि मुकेश धीरूभाई अंबानी पूरे समय अच्छे मूड में क्यों रहते हैं। और बड़े बैंक क्यों नहीं चाहते कि लोग इस  दौलत के आप पास भी आयें। दिन के अंत तक, मैंने INR 37,000 से अधिक लाभ कमाया था,जो INR 18,500 के शुरुआती निवेश से बुरा नहीं था ! मैं इतना उत्तेजित हो गया था कि मुझे मुश्किल से नींद आई।

अगले दिन मंगलवार था और मुझे काम पर वापस जाना था। सच कहूं तो(और मेरे बॉस को यह मत बताना), मेरी नौकरी पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल था, यह जानते हुए कि सॉफ्टवेयर मुझे पैसे दे रहा था।

मैं अपने मुनाफे की जांच करने के लिए कुछ बार बाथरूम से बाहर निकला, और वे ढेर हो गए (थोड़े बहुत नुकसान के साथ)। दिन के अंत में, अपने बच्चों को सुलाने से पहले तक, मेरे खाते की शेष राशि INR 67,796 थी। यह मैं अपनी नियमित नौकरी पर एक हफ्ते में कमाता हूँ!

सप्ताह के अंत तक, मैंने कुल INR 268,811 कमा लिए। मैंने ठीक INR 220,000 को निकाल लिए और बाकी निवेश किया। 2 दिनों के भीतर मुझे मेल में अपना पहला चेक मिला- ठिक्क INR 220,000 का। मैं विश्वास नहीं कर सकता था कि यह वास्तविक जीवन था!"

राकेश ने Bitcoin Eraका उपयोग करने के अपने पहले दो हफ्तों में INR 220,000 का  चेक प्राप्त किया

राकेश आगे बताते हैं,

"अब, मैं लगातार Bitcoin Era के बदौलत एक अतिरिक्त INR 35,000 से INR 70,000 प्रति दिन बना रहा हूँ। अब, पैसा बस कुछ ही दिनों में मेरे बैंक खाते में जमा हो जाता है। बस कुछ ही क्लिक होते हैं और मुझे 24-48 घंटे के भीतर अपने फंड प्राप्त हो जाते हैं। हर बार मेरे खाते में पैसा ट्रांस्फर होता है, मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए खुद को चुटकी लेनी पड़ती है कि कही मैं सपने तो नहीं देख रहा था।

सौभाग्य से, मैं यहाँ अपना काम से प्यार करता हूँ क्योंकि मुझे लोगों को महत्वपूर्ण समाचार (जैसे यह) देना होता है अन्यथा मैं अब तक छोड़ देता। हालांकि, मैंने अपने परिवार के साथ बाली इंडोनेशिया में कर्ज से बाहर होने और अंत में अपने परिवार के वित्त को वापस ट्रैक पर लाने के लिए जश्न मनाने के लिए छुट्टी की योजना बनाई है

यह श्री अंबानी की दरियादिली और टेलीविजन पर अपने सीक्रेट को लाइव शेयर किए बिना संभव नहीं होता। और मुझे खुशी है कि मैंने खुद Bitcoin Era यूरो करने के लिए जोखिम उठाया। मेरी पत्नी पहले से कहीं ज्यादा खुश है और मेरे बच्चों के खिलौने की अलमारी भरी है।

मेरे सहकर्मी खुद को लात मार रहे हैं, क्योंकि उन्होंने मेरे जैसे दो हफ्ते पहले साइन अप नहीं किया था। लेकिन जल्द ही, हमारे पूरे कार्यालय ने (मेरे बॉस सहित) साइन अप किया और वे मुझे इसे यूरो करने के लिए "हीरो" कह रहे हैं।"

BITCOIN ERA के साथ शुरू कैसे करें (सीमित जगह उप्लब्ध)

शुरू करने के लिए, आपको केवल इंटरनेट एक्सेस के साथ अपने कंप्यूटर, स्मार्टफोन या टैबलेट की आवश्यकता होती है। आपको कंप्यूटर का उपयोग करने और इंटरनेट ब्राउज़ करने का तरीका जानने के अलावा किसी विशेष कौशल की आवश्यकता नहीं है। आपको किसी भी तकनीक या क्रिप्टोकरेंसी के अनुभव की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सॉफ़्टवेयर और आपके व्यक्तिगत निवेशक  आपको लाभ कमाने की गारंटी देते हैं।.

इस कार्यक्रम का एक और फायदा है, आप जब चाहें तब शुरू कर सकते हैं। आप अपना खुद का शेड्यूल बना सकते हैं- चाहे वह सप्ताह में 5 घंटे हो या सप्ताह में 50 घंटे। जब आप चाहें तब बस ऑटो-ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर शुरू करें, और जब चाहें तब रोक सकते हैं (मुझे नहीं पता कि आप कभी भी ऐसा क्यों करेंगे)।

हमारे पाठकों के समय को बचाने और प्लेटफ़ॉर्म की कार्यक्षमता को दोगुना करने के लिए, राकेश ने कृपया एक गाइड बनाया कि सिस्टम को कैसे शुरू किया जाए।

यह रहा मेरा स्टेप दर स्टेप तरीका:

पहली चीज़ जो आप देख रहे हैं वह एक वीडियो है जो Bitcoin Era. की शक्ति को दर्शाता है। विज्ञापन बड़ा और बोल्ड है और आपके चेहरे में है, लेकिन यह एक अमेरिकी उत्पाद है और यह है कि वे कैसे काम करते हैं। वैसे भी, आप अभी शुरू करने के लिए वीडियो के आगे  अपना नाम और ईमेल पता सबमिट करें।

(टिप: यदि आप किसी भी पैसे का निवेश करने का निर्णय नहीं लेते हैं, तो मैं अभी साइन अप करने की सलाह देता हूं क्योंकि यह मुफ़्त है और भारत निवासियों के लिए पंजीकरण किसी भी समय समाप्त हो सकता है) Bitcoin Era

अगला, आपको अपना खाता निधि देने के लिए कहा जाता है। जैसा कि मैं जमा पृष्ठ को नेविगेट कर रहा था, मेरा मोबाइल बज उठा। यह एक अंतरराष्ट्रीय नम्बर था इसलिए मैं जवाब देने में संकोच कर रहा था लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह स्पष्ट रूप से था।

निश्चित रूप से, यह मेरा अपना निजी खाता प्रबंधक था। उनकी सेवा बहुत बढ़िया थी। उसने मुझे पूरी फंडिंग प्रक्रिया समझाई। वे सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड जैसे वीजा, मास्टरकार्ड और अमेरिकन एक्सप्रेस को स्वीकार करते हैं। मैंने आगे बढ़कर न्यूनतम राशि जमा की जो INR 18,500 है।

एक बार फंड करने के बाद, मैंने सॉफ्टवेयर के "ऑटो-Trader" अनुभाग में नेविगेट किया, व्यापार राशि अनुशंसित INR 2,300 को निर्धारित किया और इसे सक्षम किया। सॉफ्टवेयर ने तीव्र दर से ट्रेड बनाना शुरू किया और मैं पहले चिंतित था लेकिन इसे अपना काम करने देना चाहिए।

"हर कोई अमीर बनना चाहता है, लेकिन कोई यह नहीं जानता है कि यह कैसे करना है। खैर यह आपके जीवन में भाग्य चमकाने का बेहतरीन अवसर है जो आपको सही मायने में इच्छा के साथ जीवन जीने की अनुमति देगा। यह मौका हमेशा के लिए नहीं रहेगा, इसलिए इसे जाने मत दो।" - मुकेश धीरूभाई अंबानी

अपडेट

हमें अभी-अभी खबर मिली है कि आज (मंगलवार, अगस्त 17, 2021) को भारत के निवासियों के लिए लगभग सभी पद भरे हुए हैं। Bitcoin Era प्रति उपयोगकर्ता लाभ सीमित रखने के लिए कुल उपयोगकर्ताओं की केवल एक सीमित संख्या को स्वीकार कर सकता है। अभी के अनुसार, अभी भी (37) जगह बाकी हैं, इसलिए जल्दी करें और अपने स्थान को सुरक्षित करने के लिए अभी साइन अप करें।.


Source https://dailyinvesting.info/in/mukesh-ambani/?lpkey=165829c8177f24c411&uclick=q5ojb752vr&uclickhash=q5ojb752vr-q5ojb752vr-17xi-0-52g6-2t1n0-2te26o-ca8cab

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------