एफसी बायर्न में प्रशिक्षण के लिए जर्मनी जाएगा यह भारतीय फुटबॉलर
Type Here to Get Search Results !

एफसी बायर्न में प्रशिक्षण के लिए जर्मनी जाएगा यह भारतीय फुटबॉलर

 

नई  दिल्ली । सुदेवा एफसी के कप्तान शुभो पॉल एफसी बायर्न में प्रशिक्षण के लिए अब जर्मनी जाएंगे। शुभो को बायर्न की अंडर-19 टीम में चयन पर हैरानी भी हुई थी। वहीं अब यह भारतीय फुटबॉलर प्रशिक्षिण के लिए जर्मनी जाकर बेहतर प्रदर्शन के लिए दृढ़ संकल्पित है। इस 17 साल के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी को एफसी बायर्न के दिग्गज और 1990 के विश्व कप विजेता क्लाउस ऑगेंथेलर द्वारा वीडियो फुटेज विश्लेषण के आधार पर दुनिया भर के अंडर-19 खिलाड़ियों में से चुना गया था। शुभो ने कहा कहा, ‘‘वहां अपना नाम देखकर मैं हैरान हो गया था लेकिन यह वाकई एक अद्भुत अहसास है। एक बार जब मैं वहां (जर्मनी में) जाऊंगा तो मुझे अपने देश को गौरवान्वित करना होगा।’’
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इस तरह से खेलना चाहता हूं कि वे मेरे खेल को देखें और सोचे कि भारत से एक अच्छा खिलाड़ी निकला है। मैं बायर्न और भारत दोनों सीनियर टीमों में जगह बनाना पसंद करूंगा।’’पॉल अब मैक्सिको जाएंगे और वहां से जर्मनी के लिए उड़ान भरने से पहले यह 15 सदस्यीय दल 13 दिनों के लिए प्रशिक्षण लेगा। यह विश्व अंडर-19 टीम वहां स्थानीय टीमों के अलावा एफसी बायर्न अंडर-19 टीम के खिलाफ मैच खेलेगी। पॉल ने बताया कि जर्मनी के दिग्गजों ने बेहतर विश्लेषण के लिए पूरे मैच के फुटेज की मांग की थी। इसमें दुनिया भर के 100 खिलाड़ियों का चयन किया गया और सूची को पहले 64 और फिर घटाकर 35 करने के बाद आखिरी में 15 कर दिया गया।

Source=https://pradeshlive.com/news.php?id=this-indian-footballer-will-go-to-germany-for-training-at-fc-bayern-301921

    

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Please do not enter any spam link in the comment box.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------