मेरे शरीर में प्रभु यीशु का पवित्र लहू, नहीं होगा कोरोना - राखी सावंत
Type Here to Get Search Results !

मेरे शरीर में प्रभु यीशु का पवित्र लहू, नहीं होगा कोरोना - राखी सावंत

 

मुंबई। बालीवुड की आइटम गर्ल्स एवं  डांसर राखी सावंत का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में राखी दावा कर रही हैं कि उन्‍हें या उनकी फैमिली को कभी कोरोना नहीं होगा, क्‍योंकि उनके शरीर में यीशू का पवित्र लहू है। राखी के वीडियो पर तमाम कॉमेंट्स आ रहे हैं, कोई उन्‍हें क्‍यूट बता रहा है, तो कोई उन्‍हें अपना ब्‍लड डोनेट करने की सलाह दे रहा है।  राखी सावंत मुंबई के लोखंडवाला इलाके में एक कॉफी शॉप के बाहर नजर आईं। इस दौरान वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से राखी ने अपने अंदाज में लंबी बातचीत की। राखी ने कहा कि देश में कोरोना वैक्‍सीन की कमी है, इसलिए वह चाहती हैं कि उनके हिस्‍से की वैक्‍सीन किसी और जरूरतमंद को दे दी जाए। राखी ने कहा, 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्‍यों‎कि  मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है। इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को कोरोना नहीं हो सकता है।' राखी ने इस दौरान निक्‍की तंबोली के भाई जतिन के निधन पर भी अफसोस जताया। राखी 'बिग बॉस 14' में निक्‍की के साथ थीं। निक्‍की के 29 साल के भाई की कोरोना के कारण मौत हो गई है। राखी ने कहा कि वह और निक्‍की बिग बॉस के घर में अक्‍सर उनके भाई के बारे में बात करती थीं। निक्‍की अपने भाई से बहुत प्‍यार करती थी। इन सब के बीच राखी सावंत ने एक बार फिर कंगना रनौत पर निशाना साधा। कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड  होने पर राखी ने कहा, 'इस तरह की भड़काऊं बातें भी देश के साथ गद्दारी करने जैसी ही हैं। कंगना जैसे लोगों के साथ ट्विटर ने बहुत सही किया।' राखी ने पिछले हफ्ते भी कंगना रनौत पर निशाना साधा था। राखी ने कहा था कि कंगना जी के पास तो बहुत पैसा है, करोड़ों रुपये कमाती हैं, फिर वह बाहर आकर लोगों की मदद क्‍यों नहीं करती हैं। राखी ने कहा था, 'कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न, प्लीज। इतने करोड़ों रुपये हैं आपके पास। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।' बता दें ‎कि राखी सावंत अपने मजेदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आए दिन राखी कुछ ऐसा जरूर करती और कहती हैं, जिस कारण वह चर्चा में रहती हैं। 

Source=https://pradeshlive.com/news.php?id=holy-blood-of-lord-jesus-in-my-body-will-not-be-corona-rakhi-sawant-296222

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------