नडाल का टोक्यो ओलंपिक में खेलना तय नहीं
Type Here to Get Search Results !

नडाल का टोक्यो ओलंपिक में खेलना तय नहीं

 

रोम । विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी स्पेन के टेनिस स्टार रफेल नडाल ने कहा है कि उनका आगामी टोक्यो ओलंपिक में खेलना तय नहीं है। इटालियन ओपन में खेल रहे नडाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में ओलंपिक में खेलने को लेकर वह पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते। साथ ही कहा कि अभी में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सकता क्योंकि मैं अपने कैलेंडर के बारे में नहीं जानता। 
नडाल ने कहा, सामान्य समय में ओलंपिक खेल हमेशा मेरी मुख्य प्राथमिकता होते थे पर अभी जो हालात हैं उसमें ये प्राथमिकता भी कुछ बदल गई हैं। हम लगभग डेढ़ साल से इस महामारी से जूझ रहे हैं और मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं फैसला समय को ध्यान में रखकर लूंगा। साथ ही कहा कि देखते हैं कि अगले दो महीनों में क्या होता है पर मुझे अपना कार्यक्रम व्यवस्थित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, मैं अगले छह महीने नहीं बल्कि कुछ सप्ताह का ही कार्यक्रम बना रहा हूं। यह सब कुछ बदलती चीजों पर निर्भर करेगा और मेरा शरीर तथा दिमाग कैसे प्रतिक्रिया देता है क्योंकि मैं पहले ही 35 साल का हो गया हूं।
नडाल से पहले अमेरिकी महिल टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने भी कहा था कि कोरोना वायरस प्रोटोकाल के कारण यदि उनके लिए अपनी तीन साल की बेटी को टोक्यो ले जाना संभव नहीं होगा तो वह ओलंपिक में भाग नहीं लेगी। इसके अलावा जापान के केई निशिकोरी और नाओमी ओसाका भी खेलों के दौरान सुरक्षा को लेकर संशय में हैं। ओसाका ने हाल ही में कहा था कि अगर लोग ओलंपिक का इतना विरोध कर रहे हैं तो हमें उनकी बातों पर भी ध्यान देना चाहिये। 

Source=https://pradeshlive.com/news.php?id=nadal-not-scheduled-to-play-in-tokyo-olympics-297019

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------