वंडर वुमन 1984 फिल्म समीक्षा: एक सीक्वल सीक्वल
Type Here to Get Search Results !

वंडर वुमन 1984 फिल्म समीक्षा: एक सीक्वल सीक्वल

 जब गैल गैडोट झगड़ता है, झगड़ता है, स्लाइड करता है और लड़ाइयाँ लड़ता है, और बुरे लोगों को उसके लसो के साथ मारता है, तो वह देखने में प्रसन्न रहता है। हालाँकि, कहानी के लिए लड़ने के लायक होने में बहुत समय लगता है, दो-पैसा, शौकिया लुटेरों पर अपने पहले घूंसे और कीमती स्क्रीन समय बर्बाद करना।

Wonder Woman 1984Wonder Woman 1984 has hit Indian theatres.

Wonder Woman 1984 cast: Gal Gadot, Chris Pine, Kristen Wiig, Pedro Pascal
Wonder Woman 1984 director: Patty Jenkins


तीन साल पहले, निर्देशक जेनकिन्स और अभिनेता गैडोट ने एक विजेता वंडर वुमन की स्थापना की, जिसने बुरे लोगों को जितना परेशान किया उतना ही दिलों को गर्म किया। वह बहुत खूबसूरत थी, डायना प्रिंस भी असुरक्षित थी, जो प्यार करती थी और खो गई थी। वंडर वुमन 1984 (1984 में जाने का कोई वास्तविक कारण नहीं लगता है, सिवाय इसके कि "सोवियत संघ में") एक मूल कहानी की ताजगी है। लेकिन दुख की बात यह है कि इसमें सफल हिट की अगली कड़ी की भी गुंजाइश नहीं है।

सुपरमैन फिल्में अपने आप को उसी तरह से गति देने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वे दृश्य एक युवा, अजीब युवाओं के बारे में हैं जो अपने नए कौशल की कोशिश कर रहे हैं। गडोट की डायना एक सुंदर, सयानी, आत्मविश्वास से भरी महिला है, जो हर उस दृश्य की आज्ञा देती है, जिसमें वह शामिल है - चाहे अनजाने में सिलवाया गया वस्त्र हो या वंडर वुमन पोशाक।

वास्तव में, वंडर वुमन 1984 में गडोट की बहुत सी शक्लें हैं, वही बार-बार रेखांकित करती हैं, यहां तक कि डॉ बारबरा मिनर्वा (वाईग) के आकार में उनके लिए एक पन्नी भी स्थापित करती हैं। दोनों एक ही स्मिथसोनियन संग्रहालय में विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ हैं, और जब उसकी एड़ी और कपड़े में डायना उसके मूस बालों, बड़े चश्मे और झालरदार स्कर्ट में बारबरा के बगल में खड़ी होती है, तो आप तुलना और दया करते हैं। एक फ्रैंचाइज़ी के लिए नीचे जाने के लिए यह एक अजीब सड़क है जो एक सुपरवुमन के बारे में पहली बार होने पर गर्व करता है। वास्तव में, पहली चाल में से एक बारबरा को मास्टर होना चाहिए और डायना की तरह ऊँची एड़ी के जूते में चलना, यहां तक कि उनकी नौकरियों के लिए कलाकृतियों में सूक्ष्मदर्शी को घूरते हुए घंटों की आवश्यकता होती है।

फिल्म मजदूरों को अपने केंद्रीय संदेश को आगे बढ़ाने के लिए और भी अधिक: सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं। उस दुविधा का परिचय तब मिलता है जब लोगों की इच्छाओं को स्मिथसोनियन में सच्ची भूमि बनाने वाला एक क्यूरियो मिलता है। यह अंततः मैक्स लॉर्ड (पास्कल) के हाथों में पड़ता है, एक असफल व्यवसायी और बालों के बड़े सिर के साथ टीवी व्यक्तित्व जो इसे सभी गलत उद्देश्यों के लिए उपयोग करता है। इस तथ्य के अलावा कि यह किसी के लिए भगवान की जानकारी का एक अजीब टुकड़ा है जैसे कि उस वस्तु के बारे में, या उस वस्तु का वंश वास्तव में उल्लेख करने के लिए बहुत हास्यास्पद है, और यह कि पास्कल के पास फिल्म करने के लिए करिश्मा का अभाव है, भगवान जो चीजें चुनता है बहुत कम समझ में आने के बाद जाना। मिस्र में एक तेल मैग्नेट से, सऊदी अरब के साथ cahoots में और एक निजी सेना के साथ, टीवी की उपस्थिति के साथ एक इंजीलवादी के लिए, व्हाइट हाउस में, भगवान सिर्फ एक विचार से दूसरे में कूदता है।

लीप लगभग अराजक हैं जैसा कि वंडर वुमन बना रही हैं। संक्षेप में, फिल्म को यह सही लगता है जब डायना, उपरोक्त क्यूरियो पर अपने हाथों को उतारती है, अपने पायलट प्रेमी की वापसी की कामना करती है, जो प्रथम विश्व युद्ध, स्टीव (पाइन) के तुरंत बाद मर गया। किसी कारण से, स्टीव किसी अन्य व्यक्ति के शरीर में वापस लौटता है, लेकिन फिर पाइन के रूप में चित्रित किया जाता है और उसके बाद से केवल पाइन के रूप में चित्रण किया जाता है (इस बात का आधार यह है कि डायना उसे कैसे देखती है)। पहली वंडर वुमन में पाइन और गैडोट एक साथ अच्छे थे, और जब जेनकिंस उन्हें होने देते हैं, तब भी स्पार्क होते हैं। हालाँकि, बचाने के लिए एक दुनिया है, और जैसा कि डायना ने पुण्य कार्य के बारे में बताया है, यह थोड़ा निराशाजनक है कि वह स्टीव को मृतकों से वापस लाने के परिणामों के बारे में दो बार नहीं सोचती है। बारबरा के चरित्र की तरह, डायना के नए जीवन में स्टीव की प्रमुख वापसी केवल यह बताती है कि फिल्म किस बारे में चाह रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------