कनीना रोड पर गिराए अवैध निर्माण, लोगों से हरित पट्टी के साथ लगते क्षेत्र में भूखंड न खरीदने की अपील की
Type Here to Get Search Results !

कनीना रोड पर गिराए अवैध निर्माण, लोगों से हरित पट्टी के साथ लगते क्षेत्र में भूखंड न खरीदने की अपील की

दादरी-कनीना रोड पर गुरुवार को अवैध निर्माण को गिराने का अभियान चलाया गया। इस दौरान 32 डीपीसी व एक पक्की सड़क के निर्माण को तोड़ा गया। जिला नगर योजनाकार राजकीर्ति ने बताया कि दादरी-कनीना मार्ग पर करीब तीन एकड़ भूमि में अवैध निर्माण जेसीबी मशीन से तोड़े गए हैं। मौके पर तहसीलदार अजय सैनी ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनात रहे। पुलिस विभाग की ओर से एएसआई वीरेंद्र सिंह जवानों के साथ मुस्तैद रहे।

राजकीर्ति ने बताया कि इस क्षेत्र में 32 डीपीसी व एक रोड नेटवर्क को तोड़ा गया है। यहां अवैध रूप से रिहायशी कालोनी काटी गई थी। जिला नगर योजनाकार ने नागरिकों से अवैध काॅलोनियों और हरित पट्टी के साथ लगते क्षेत्र में भूखंड न खरीदने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग प्रोपर्टी डीलरों के बहकावे में न आए और केवल सरकार से मान्यता प्राप्त आवासीय काॅलोनी में ही अपना घर, दुकान या फैक्ट्री स्थापित करें। जिला की अनुसूचित सड़कों के नजदीक किसी प्रकार का निर्माण नहीं करना चाहिए। जो भी अवैध निर्माण करेगा, उसे तोड़कर विभाग नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कनीना रोड पर अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करती जिला योजनाकार विभाग की टीम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39EOrrA
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------