सरकुलर रोड पर टूटे पोल को बदला, पांच घंटे प्रभावित रही बिजली आपूर्ति
Type Here to Get Search Results !

सरकुलर रोड पर टूटे पोल को बदला, पांच घंटे प्रभावित रही बिजली आपूर्ति

शहर के सरकुलर रोड पर मोहल्ला मुक्तिवाड़ा के समीप बिजली के टूटे हुए पोल को रविवार को बिजली निगम अधिकारियों ने बदल लिया। इसकी वजह से इस फीडर से जुड़े पांच मोहल्लों के साथ बस स्टैंड व अंबेडकर चौक की बिजली आपूर्ति भी पांच घंटे तक बंद रखी गई। इस दौरान सरकुलर रोड की एक लेन को भी ट्रैफिक के लिए बंद रखा गया।
अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा था पोल, बड़ा हादसा टला गया था

सरकुलर रोड पर मुक्तिवाड़ा मोहल्ले की गली मेंलगे इस पोल को तीन दिन पहले अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मारकर तोड़ दिया था। हालांकि गनीमत यह रही कि उस समय पोल टूटने से गिरा नहीं अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। मामले की सूचना मिलने के बाद निगम अधिकारियों ने मुआयना करने के बाद इसे रविवार को बदलने का निर्णय लिया गया। इसकी वजह यह थी कि सरकुलर रोड पर अन्य दिनों में ट्रैफिक काफी अधिक रहता है जिससे आम दिनों में ट्रैफिक बंद कर पाना संभव नहीं था। निगम के सिटी-2 जेई सुनील यादव ने बताया कि लोगों को परेशानी नहीं हो इसके लिए रविवार का दिन चुना गया था।

सुबह 6 बजे से ही पोल बदलने का काम शुरू कर दिया गया था। जहां पर पोल टूटा था वहां पर बेहद कम जगह थी जिससे इसे बदलने में काफी समय लग गया। वहीं इसके चलते पुलिस प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा के लिहाज से एक लेन में ट्रैफिक को बेरिकेड्स लगाकर बंद कर दिया गया था। पोल बदलने से मुक्तिवाड़ा, रावली हाट, राजीव नगर, तोपचीवाड़ा व खासापुरा की बिजली आपूर्ति को पांच घंटे तक बंद रखा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Broken pole replaced on circular road, power supply affected for five hours


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VrMIQs
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------