भाकियू ने बिजली कटों को लेकर निगम कार्यालय में दिया धरना
Type Here to Get Search Results !

भाकियू ने बिजली कटों को लेकर निगम कार्यालय में दिया धरना

भारतीय किसान यूनियन ने सरस्वती नगर पावर हाउस पर मांगों को लेकर धरना दिया। दोपहर के समय गांव में बिजली के कट लगते हैं। माली माजरा फीडर पर एक महीने से दोपहर के समय 2 से 5 बजे तक बिजली गुल रहती है। आज किसान और मजदूर अपने खेतों के काम में लगा हुआ है, दोपहर के समय जब घर पर आते हैं तब बिजली गुल मिलती है। कई बार उच्च अधिकारियों से भी इस बारे में अवगत करवाया गया लेकिन समस्या का कोई हल नहीं हुआ।

आज मजबूरन ग्रामीणों ने पावर हाउस पर धरना दिया और मांग की जगमग योजना के तहत घरों के मीटर बाहर निकाले गए थे। कहा गया था कि 24 घंटे बिजली दी जाएगी लेकिन आज गर्मी में ग्रामीणों को बिजली की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। एसडीओ विकास बंसल ने आश्वासन दिया| 3 दिन के अंदर समस्या का हल कर दिया जाएगा। अगर समस्या का हल नहीं हुआ तो शुक्रवार को दोबारा फिर बिजली निगम कार्यालय पर धरना दिया जाएगा और जब तक मांग पूरी नहीं होगी धरना जारी रहेगा। इस मौके पर संजू गुंदियाना, रामसिंह, धर्मपाल, जोगिदर, मोहन लाल व ईश्वर आदि उपस्थित रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bakiu staged a protest at the corporation office over power cuts


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3idFLw7
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------