रामपुर कंबोयान का जुल्फकार 25 किलाे भुक्की समेत काबू, सप्लायर ट्रक ड्राइवर की तलाश में पुलिस
Type Here to Get Search Results !

रामपुर कंबोयान का जुल्फकार 25 किलाे भुक्की समेत काबू, सप्लायर ट्रक ड्राइवर की तलाश में पुलिस

राजस्थान से यमुनानगर में भुक्की सप्लाई हो रही है। स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट की टीम ने इस बात का खुलासा किया। पुलिस की टीम ने 25 किलो भुक्की के साथ गांव रामपुर कंबोयान के जुल्फकार को काबू किया है। बिलासपुर थाने में उस पर एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे कपालमोचन टी पॉइंट के पास से काबू किया है। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस को अब उस ट्रक चालक की तलाश है, जो जुल्फकार को यह भुक्की देकर गया है। भुक्की की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

एसडीयू इंचार्ज जोगिंद्र सिंह ने बताया कि उसकी टीम को सूचना मिली थी कि जुल्फकार नशीला पदार्थ सप्लाई करता है। वह बाइक पर भुक्की लेकर जा रहा है। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने उसे आता देखा तो रुकने का इशारा किया। इस दौरान उसके पास से कट्टा मिला। जिसमें भुक्की थी। पुलिस के अनुसार आरोपी आसपास के एरिया में भुक्की को बेचता है। वह राजस्थान से भुक्की मंगवाता है। पुलिस को अब उस ट्रक चालक की तलाश है, जोकि राजस्थान से उसे लेकर आया है। इसलिए गिरफ्तार जुल्फकार को पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

पुलिस मना रही नशा निषेध सप्ताह| इन दिनों पुलिस ने नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। पुलिस की टीमों की नजर ऐसे लोगों पर है जोकि नशे की सप्लाई करते हैं। मौका लगते ही पुलिस उन्हें दबोच रही है। पिछले दिनों सीआईए वन की टीम ने 970 ग्राम अफीम के साथ शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rampur Kamboyan's Zulfkar overcomes 25 fort with Bhukki, police in search of supplier truck driver


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NFppyf
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Bhopal

4/lgrid/Bhopal
----------------NEWS Footer-------------------------------- --------------------------------CSS-------------------------- -----------------------------------------------------------------